Saturday, September 27, 2008

बधाईयों के लिए शुक्रिया....

दोस्तों आप लोगों की इस प्यार और दुलार के लिए धन्यवाद। मैं बस हाथ जोड़ कर यही कहूँगा के मेरे यहाँ जन्मदिन नहीं मानते और न ही मैंने कभी मनाया है। मैं ये सब इस लिए नहीं केह रहा है के मुझे पार्टी देने से बचना है ।पार्टी आज नहीं तो कल ले लेना। आप लोग पार्टी समझ के खा लेना और मैं मिठाई समझके । मैंने आज तक कभी अपना जन्मदिन नहीं मनाया है। इसके पीछे एक कारण है जो थोड़ा व्यक्तिगत है और इसलिए मैं माफ़ी चाहूँगा । मैंने ये दिन मेरे आज के लिए समर्पित कुछ लोगों को समर्पित kia है। मैं आज के दिन बड़े इत्मिनान से उन sare लोगों को याद करता हूँ जिनके बदौलत मैं आज यहाँ हूँ। मैं ग़लत हो सकता हूँ पर मैंने हर बार अपना जन्मदिन ऐसे ही bitaya है और इसके लिए मैं आप लोगों से माफ़ी मांगता हूँ और umeed है की आप लोग मुझे माफ़ कर देंगे ...


thank you so much...

No comments:

Post a Comment