Saturday, May 07, 2011

जनम दिन मुबारक हो...


मेरे अब्बा ने गलती की थी ३० साल पहले और खामियाजा में भर रहा हूँ... डरिये मत कुछ नहीं हुआ मुझे या मुझसे जुड़े किसीको। बात यह है की आज में खाते में ३० साल का हो गया। आप सोचेंगे खाते मे ३० साल होने का मतलब क्या है तो में ये बता दूँ के आज में ३० साल का हो गया क्यों की परे अब्बा ने मेरे जन्म तिथि ७ माय १९८१ लिखवाई थी परन्तु मेरा बास्तविक जन्मा तिथि २७ सितम्बर १९८१ को है। मुझे आज तक ये समझ नहीं आया मेरे अब्बा ने मुझे निर्धारित समय से पहले क्यूँ दुनिया मे ले आए ॥ खैर कोई बात नहीं जब आ गया हूँ तो झेलो मुझे। आज भी मुझे सब लोगों ने बधाई दी और में सबको ये समझा समझा के थक गया के आज मेरा जनम दिन नहीं है। मानो न मानो शाम को सबको ट्रीटदेनी पड़ेगी।


मई का महीना है और खर्चे है के थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। खामोखां गरीबी में आटा गिला ....



जो भी हो - मुझे जनम दिन मुबारक हो...

No comments:

Post a Comment